Hindi love syari

मुझे तो न कोई आसमान चाहिये,
मुझे तो न कोई जहाँ चाहिये,
तू तो सितारों की एक महफ़िल है,
बस उस पूरी महफ़िल में से बस एक तू चाहिए।

Painful Love Shayari
एहसास के दामन में आंसू गिरा कर देखो,
प्यार कितना है कभी हमे आज़मा कर देखो,
बिछड़ कर तुमसे क्या होगी दिल की हालत,
कभी किसी आईने पर पत्थर गिरा कर देखो।

लव शायरी हिंदी में 2019
तुम पूछ लेना सुबह से, न यकीन हो तो शाम से
ये दिल धड़कता है तेरे ही नाम से।

लव शायरी
तुम्हारी गिरफ्त मेरा हौसला बढती है
मुझे तुम अपनी मोहब्बत में मुब्तला रखना रोमांटिक शायरी

ट्रू लव शायरी
तुम्हारी याद मे जीने की आरजू है अभी
कुछ अपना हाल सभालू अगर इजाजत हो

Love Shayari For Boyfriend
मैं लव हूँ पर मेरी बात तुम हो,
और मैं तब हूँ जब मेरे साथ तुम हो।

मन चर्चे हैं तुम्हारी खूबसूरती के आजकल
मगर शायरी हमारी भी इन दिनों उरूज पे है

आप कहते थे कि रोने से न बदलेंगे नसीब
उम्र भर आप की इस बात ने रोने न दिए

Love Shayari For Girlfriend
ये माना न खुल सका
कौन हूँ, किस से प्यार करता हूँ

प्यार के दो मीठे बोल से खरीद लो मुझको
दौलत दिखाई तो सारे जहाँ की कम पडेगी

अजीब तौर तरीके हैं उसके भी यारों
वो मुझसे प्यार तो करता है, पर नहीं करता

Comments

Popular posts from this blog

Republic Day shayari photo

Friendship hindi syari